Vivo T4 Pro Price in India – 108MP के पावरफुल कैमरा वाला Vivo का फोन कर देगा बाकी फोन की छुट्टी

Chinese फोन निर्माता कंपनी Vivo अपना एक और धमाकेदार फोन Vivo T4 Pro लेकर मार्केट में कोहराम मचाने आ रही हैं। इसमें हमें पावर पैक फीचर्स का Combination देखने को मिलने वाला है। इसमें हमें 108 मेगापिक्सल का बेहतरीन रेयर कैमरा बैक पैनल में देखने को मिलने वाला है। इसके साथ-साथ इसमें हमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्रंट स्क्रीन में देखने को मिलेगा। इसके अलावा इसमें हमें स्नैपड्रेगन का पावरफुल Chipset प्रोसेसर देखने को मिलेगा। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से इस फोन के और ढेर सारे फीचर्स एवं Vivo T4 Pro Price in India और Launch Date के बारे में जानेंगे।

Vivo T4 Pro Specifications

Vivo के इस फोन में हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस 5G फोन में हमें 6000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें हमें ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर तथा 128GB का मैसिव स्टोरेज देखने को मिलता है। आइये इसके अन्य बेहतरीन फीचर्स पर टेबिल की मदद से नजर डालते हैं-

General
₹25,990 (Expected Price)
Rumoured (Market Status)
Display
6.7 inches, AMOLED
401 ppi
Punch Hole Display
Gorilla Glass 5
1080 x 2400 pixels
Camera
108MP + 8MP + 2MP Triple Rear Camera
1920×1080 @ 30 fps
Digital Zoom, Auto Flash, Face detection, Touch to focus
32MP Single Front Camera
Technical
Android v14
Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 Chipset
2.4 GHz, Octa Core Processor
Adreno 642
8GB RAM
128GB Memory
64 bit Architecture
Connectivity
4G, 5G Network
Bluetooth v5.2, Wi-Fi 4
USB Type-C
Battery
6000mAh Battery
Li-Polymer Battery
67W Fast Charging
Sensors
Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Compass, Gyroscope

Vivo T4 Pro Display

Vivo T4 Pro Display

इस फोन में हमें 6.7 Inches की AMOLED डिस्पले पैनल देखने को मिलती हैं। तथा इसमें हमें 1080×2400 px का डिस्पले रेजोल्यूशन देखने को मिलेगा तथा 401ppi की पिक्सल डेंसिटी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें हमें फुल एचडी Punch Hole डिस्पले देखने को मिलती है। जो की Gorilla Glass 5 से प्रोटेक्ट होगी।

Vivo T4 Pro Camera

Vivo के इस फोन में हमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप बैक पैनल में देखने को मिलता है। जिसमें हमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का Tertiary कैमरा देखने को मिलता हैं। एवं इसमें हमें 1920×1080 @ 30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें हमें 32 मेगापिक्सल का सिंगल सेल्फी कैमरा फ्रंट स्क्रीन पैनल में देखने को मिलता है। इसमें हमें 1920×1080 @ 30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी देखने को मिलती हैं।

Vivo T4 Pro Battery

अगर इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें हमें 6000mAh की एक पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है, जोकि एक नॉन रिमूवेबल, Li-polymer बैटरी होगी। इसके अलावा इसमें हमें 67W की फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी। तथा इसमें हमें USB Type-C का चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलता हैं।

Vivo T4 Pro Processor

Android v14 पर आधारित इस फोन में हमें स्नैपड्रेगन का एक पावरफुल Chipset प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की इस फोन की प्रोसेसिंग को स्मूथ बनाता हैं। इसमें हमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 का चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसके साथ-साथ इसमें हमें 2.4GHz की Clock स्पीड देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें हमें Adreno 642 का ग्राफिक्स कार्ड देखने को मिलेगा।

Vivo T4 Pro Memory

Vivo T4 Pro Camera

यह फोन हमें 8GB रैम में देखने को मिलेगा अभी इसके अन्य RAM वेरिएंट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली हैं। लेकिन हो सकता है कि कंपनी इसके अन्य रैम वेरिएंट्स भी निकाले। इसके अलावा इसमें हमें 128GB का मैसिव स्टोरेज देखने को मिलेगा, जोकि 1TB का एक एक्सपेंडेबल स्टोरेज होगा। जिससे यूजर अपनी आवश्यकता अनुसार इसके स्टोरेज को Expand करवा पाएगा।

Vivo T4 Pro Network Connectivity

इस फोन में हमें ड्यूल सिम स्लॉट देखने को मिलता हैं। इसके साथ-साथ इसमें हमें 2G, 3G एवं 4G नेटवर्क के अलावा 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी भी देखने को मिलती है। जो इस फोन को एडवांस बनाता है। इसके साथ-साथ इसमें हमें Bluetooth v5.2 एवं Wi-Fi 4 भी देखने को मिलेगा।

Vivo T4 Pro Price in India

जब से Vivo यूजर्स को इस फोन के बारे में पता चला हैं। उनकी खुशी डबल हो गई है। सभी इस फोन को लेकर बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं, चारों ओर इसी फोन की चर्चा हो रही है। ग्राहक इस फोन की कीमत जानने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। लेकिन Vivo कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर अभी कोई अधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है, पर मीडिया खबरों के मुताबिक, यह फोन ₹25,990 की अनुमानित कीमत में देखने को मिल सकता है।

Vivo T4 Pro Launch Date

Vivo अपना एडवांस फोन लेकर आ रहा है। जब से इस फोन के बारे में खबर आई हैं, मार्केट में गर्मा-गर्मी का माहौल बन गया। सभी ग्राहक इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में जानने के लिए काफी बेकरार दिख रहे हैं। परंतु Vivo कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, पर जल्द ही कंपनी की तरफ से इसके बारे में खबर देखने को मिल सकती है।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने Vivo के आने वाले नए फोन Vivo T4 Pro के Price, Features और Launch Date के बारे में जाना हैं। हमारा उद्देश्य Technology से जुड़ी नयी खबरें सबसे पहले आप तक पहुँचाना हैं। अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

यह भी पढ़े – Samsung Galaxy A36 5G Specifications : 6000mAh की धांसू बैटरी एवं 50MP के तगड़े कैमरे वाला फोन जल्द देगा दस्तक

यह भी पढ़े – Oppo Reno 14 Pro Price in India : 64MP के पावरफुल कैमरे वाला Oppo का यह फोन कर देगा iPhone की छुट्टी

Mr. Viraj Mishra is the Founder and C.E.O. of Nuwye Times. He is a very genius man. He is well aware of the perception of the readers. So they guide us on how to deliver high-quality news to readers.

2 thoughts on “Vivo T4 Pro Price in India – 108MP के पावरफुल कैमरा वाला Vivo का फोन कर देगा बाकी फोन की छुट्टी”

Leave a Comment