Vivo T5 5G Price in India – 50MP के पावरफुल कैमरा वाला Vivo का फोन कर देगा iPhone की हवा टाइट

Chinese फोन निर्माता कंपनी Vivo अपना एक और धमाकेदार फोन Vivo T5 5G लेकर मार्केट में तबाही मचाने आ रहा हैं। इसमें हमें पावरफुल फीचर्स देखने को मिलने वाला है। इसमें हमें 50 मेगापिक्सल का बेहतरीन रेयर कैमरा बैक पैनल में देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा इसमें हमें MediaTek का पावरफुल Chipset प्रोसेसर देखने को मिलेगा। तथा 128GB का तगड़ा स्टोरज देखने को मिलता है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से इस फोन के और ढेर सारे फीचर्स एवं Vivo T5 5G Price in India और Launch Date के बारे में जानेंगे।

Vivo T5 5G Specifications

Vivo के इस फोन में हमें कई शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। इस 5G फोन में हमें 5000mAh की पावरफुल बैटरी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें हमें साइड में फिंगरप्रिंट स्कैनर तथा 128GB का मैसिव स्टोरेज देखने को मिलता है। आइये इसके अन्य बेहतरीन फीचर्स पर टेबिल की मदद से नजर डालते हैं-

General
₹19,999 (Expected Price)
Rumoured (Market Status)
Display
6.7 inches, AMOLED
395 ppi
Punch Hole Display
120Hz Refresh Rate
20:09 Aspect Ratio
Camera
50MP + 5MP Rear Camera
3840×2160 @ 30 fps
Digital Zoom, Auto Flash, Face detection, Touch to focus
LED Flash
Technical
Android v14
MediaTek Dimensity 8020 Chipset
2.8 GHz, Octa Core Processor
Mali-G610 MC4
8GB RAM
128GB Memory
64 bit Architecture
Connectivity
4G, 5G Network
Bluetooth v5.2, Wi-Fi 4
USB Type-C
Battery
5000mAh Battery
Li-Polymer Battery
77W Fast Charging
Sensors
Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Compass, Gyroscope

Vivo T5 5G Camera

Vivo T5 5G Camera

Vivo के इस फोन में हमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप बैक पैनल में देखने को मिलता है। जिसमें हमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा एवं 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा देखने को मिलता हैं। एवं इसमें हमें 3840×2160 @ 30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें हमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी देखने को मिलते हैं।

Vivo T5 5G Display

इस फोन में हमें 6.7 Inches की AMOLED डिस्पले पैनल देखने को मिलती हैं। तथा 395ppi की पिक्सल डेंसिटी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें हमें 120Hz का Refresh Rate देखने को मिलता है। यह एक पंच होल डिस्पले होगी।

Vivo T5 5G Battery

अगर इस फोन की बैटरी की बात करें तो इसमें हमें 5000mAh की एक पावरफुल बैटरी देखने को मिलती है, जोकि एक नॉन रिमूवेबल, Li-polymer बैटरी होगी। इसके अलावा इसमें हमें 77W की फास्ट चार्जिंग देखने को मिलेगी। तथा इसमें हमें USB Type-C का चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलता हैं।

Vivo T5 5G Processor

Vivo T5 5G Price

Android v14 पर आधारित इस फोन में हमें MediaTek का एक पावरफुल Chipset प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की इस फोन की प्रोसेसिंग को स्मूथ बनाता हैं। इसमें हमें MediaTek Dimensity 8020 का चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलेगा। इसके साथ-साथ इसमें हमें 2.8GHz की Clock स्पीड देखने को मिलती है। इसके अलावा इसमें हमें Mali-G610 MC4 का ग्राफिक्स कार्ड देखने को मिलेगा।

Vivo T5 5G Memory

यह फोन हमें 8GB रैम में देखने को मिलेगा अभी इसके अन्य RAM वेरिएंट्स के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली हैं। लेकिन हो सकता है कि कंपनी इसके अन्य रैम वेरिएंट्स भी निकाले। इसके अलावा इसमें हमें 128GB का मैसिव स्टोरेज देखने को मिलेगा, जोकि 1TB का एक एक्सपेंडेबल स्टोरेज होगा। जिससे यूजर अपनी आवश्यकता अनुसार इसके स्टोरेज को Expand करवा पाएगा।

Vivo T5 5G Network Connectivity

इस फोन में हमें ड्यूल सिम स्लॉट देखने को मिलता हैं। इसके साथ-साथ इसमें हमें 2G, 3G एवं 4G नेटवर्क के अलावा 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी भी देखने को मिलती है। जो इस फोन को एडवांस बनाता है। इसके साथ-साथ इसमें हमें Bluetooth v5.2 एवं Wi-Fi 4 भी देखने को मिलेगा।

Vivo T5 5G Price in India

जब से Vivo यूजर्स को इस फोन के बारे में पता चला हैं। उनकी खुशी डबल हो गई है। सभी इस फोन को लेकर बहुत ही खुश नजर आ रहे हैं, चारों ओर इसी फोन की चर्चा हो रही है। ग्राहक इस फोन की कीमत जानने के लिए काफी उत्साहित दिख रहे हैं। लेकिन Vivo कंपनी की तरफ से इस फोन को लेकर अभी कोई अधिकारिक घोषणा सामने नहीं आई है, पर मीडिया खबरों के मुताबिक, यह फोन ₹19,999 की अनुमानित कीमत में देखने को मिल सकता है।

Vivo T5 5G Launch Date

Vivo अपना एक और एडवांस फोन Vivo T5 5G लेकर आ रहा है। जब से इस फोन के बारे में खबर आई हैं, मार्केट में गर्मा-गर्मी का माहौल बन गया। सभी ग्राहक इस फोन की लॉन्चिंग डेट के बारे में जानने के लिए काफी बेकरार दिख रहे हैं। परंतु Vivo कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है, पर जल्द ही कंपनी की तरफ से इसके बारे में खबर देखने को मिल सकती है।

निष्कर्ष

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने Vivo के आने वाले नए फोन Vivo T5 5G के Price, Features और Launch Date के बारे में जाना हैं। हमारा उद्देश्य Technology से जुड़ी नयी खबरें सबसे पहले आप तक पहुँचाना हैं। अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

यह भी पढ़े – Samsung Galaxy S27 Price in India : 200MP के धांसू कैमरे वाला फोन उड़ायेगा iPhone की नींदे

Mr. Viraj Mishra is the Founder and C.E.O. of Nuwye Times. He is a very genius man. He is well aware of the perception of the readers. So they guide us on how to deliver high-quality news to readers.

1 thought on “Vivo T5 5G Price in India – 50MP के पावरफुल कैमरा वाला Vivo का फोन कर देगा iPhone की हवा टाइट”

Leave a Comment