Oppo Find X9 Pro Price in India : 50 मेगापिक्सल के तगड़े कैमरे वाला फोन देगा iPhone को टक्कर

Oppo कंपनी एक और अपना पावरफुल Oppo Find X9 Pro लेकर मार्केट में तबाही लाने आ रहा है। इसमें मिलने वाले 50-50 मेगापिक्सल कैमरे यूजर को दीवाना बना लेंगे। इसके साथ-साथ इसमें यूजर को तगड़ा बैटरी बैकअप भी देखने को मिलने वाला है, क्योंकि इस फोन मे 5800mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा यह एक 5G फोन होने वाला है। आज हम इस आर्टिकल के माध्यम से Oppo Find X9 Pro Price, Specs और Launch Date के बारे में जानेंगे।

Oppo Find X9 Pro Specifications

ओप्पो के इस फोन में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर मिलने वाले है। इस फोन में स्नैपड्रेगन का शक्तिशाली और लेटेस्ट प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। जिससे यूजर्स को इस फोन मे फास्ट इंटरनल प्रोसेसिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस फोन मे ऑन स्क्रीन फिंगरप्रिंट स्कैनर देखने को मिलने वाला है। ऐसे ही अन्य तगड़े फीचर्स के बारे में हम तालिका की मदद से जानेंगे-

General
₹79,999 (Expected)
Rumoured (Status)
Display
6.82 inches
AMOLED
89.42% Screen to Body Ratio
510 ppi Pixel Density
120Hz Refresh Rate
Punch Hole Display
Camera
50MP + 50MP + 50MP Triple Rear Camera
Digital Zoom, Auto Flash, Face detection, Touch to focus
50MP Single Front Camera
Technical
Android v15
Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 Chipset
3.2 GHz Clock Speed
Octa Core Processor
Adreno 740 GPU
12GB RAM
256GB Memory
Connectivity
4G, 5G Network
Bluetooth v5.3, Wi-Fi 6
USB Type-C
Battery
5500mAh Battery
Super VOOC Charger
120W Fast Charging
Sensors
Light sensor, Proximity sensor, Accelerometer, Compass, Gyroscope

Oppo Find X9 Pro Camera

Oppo के इस फोन के बैक पैनल में हमें पावरफुल ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने का मिलने वाला है, जिसमें हमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 50 मेगापिक्सल का सेकेंडरी तथा 50 मेगापिक्सल का टर्शियरी कैमरा देखने को मिलने वाला है। जिसमें हमें 3840×2160 @ 30fps तथा 1920×1080 @ 30fps की वीडियो रिकॉर्डिंग क्वालिटी देखने को मिलेगी। इसके अलावा इसमें हमें डिजिटल जूम, ऑटो फ्लैश, फेस डिटेक्शन जैसे फीचर्स भी देखने को मिलने वाला है। तथा इस फोन के फ्रंट पैनल में हमें 50 मेगापिक्सल का सिंगल सेल्फी कैमरा देखने को मिलने वाला हैं।

Oppo Find X9 Pro Display

इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की डिजाइन पंच-होल होगी, जिसकी साइज 6.82 Inches होने वाली हैं। जोकि एक AMOLED डिस्प्ले होगी। जिसमें हमें 510 ppi की पिक्सल डेंसिटी देखने को मिलने वाली है। तथा इसमें हमें 120Hz का रिफ्रेश रेट देखने को मिलेगा। इसमें हमें स्क्रीन टू बॉडी Ratio 89.42% देखने को मिलने वाला है।

Oppo Find X9 Pro Processor

Android v15 पर आधारित इस फोन में स्नैपड्रेगन का एक शक्तिशाली प्रोसेसर देखने को मिलने वाला हैं। Octa core बेस्ड इस फोन में हमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 4 का चिपसेट प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। जिसमें हमें 3.2 GHz की क्लॉक स्पीड देखने को मिलने वाली है तथा इसमें हमे 64 bit का आर्किटेक्चर देखने को मिलने वाला हैं। इसके अलावा इसमें हमें Adreno 740 का ग्राफिक्स कार्ड देखने को मिलने वाला है, जिससे यूजर्स को इस फोन में अच्छे ग्राफिक्स देखने को मिलेंगे।

Oppo Find X9 Pro Battery

Oppo के इस फोन में आपको 5500mAh की एक बड़ी बैटरी देखने को मिलने वाली है। जोकि Li-Polymer की नॉन रिमूवेबल बैटरी होने वाली है। जिससे आप बिना रुके इस फोन को अधिक से अधिक समय तक इस्तेमाल कर पाएंगे। इसके अलावा इसमें हमें 120W की फास्ट चार्जिंग वाला Super VOOC चार्जर देखने को मिलने वाला है। इसमें हमें USB Type-C का चार्जिंग पोर्ट देखने को मिलेगा।

Oppo Find X9 Pro Memory

इस फोन में हमें 12GB की एक पावरफुल RAM देखने को मिलने वाली है, जो की एक बेहतरीन RAM होने वाली है। जिससे यूजर्स को इस फोन में फास्ट इंटरनल प्रोसेसिंग देखने को मिलेगी। इसके अलावा इस फोन में हमे 256GB का एक गजब का मैसिव स्टोरेज देखने को मिलने वाला है। जिससे यूजर्स को फोन मे अधिक फाइल्स स्टोर करने में मदद मिलेगी।

Oppo Find X9 Pro Network

यह फोन ड्यूल सिम स्लॉट वाला नैनो सिम कार्ड वाला फोन होने वाला है। जिसमें हमें 4G के साथ-साथ 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी भी देखने को मिलने वाली है। इसमें मिलने वाली 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी इस फोन को स्मार्ट बनाती है। इसके अलावा इस फोन में हमें Wi-Fi 6 तथा Bluetooth v5.3 देखने को मिलने वाला है।

Oppo Find X9 Pro Price in India

Oppo कंपनी अपने अपकमिंग फोन Oppo Find X9 Pro को लेकर ग्राहकों के बीच में हॉट टॉपिक बनी हुई है। चारों तरफ बस इसी की चर्चा हो रही है, सभी इस फोन की कीमत को जानने के लिए एक्साइटिड नजर आ रहे हैं, परंतु कंपनी की तरफ से इस फोन की कीमत को लेकर अभी कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। लेकिन खबरों की माने, तो यह फोन ₹79,999 की कीमत पर भारतीय बाजारों में देखने को मिल सकता है।

Oppo Find X9 Pro Launch Date

Oppo कंपनी अपने यूजर्स के लिए एडवांस और तगड़े फीचर्स अपने फोन में देती हैं। जिससे Oppo कंपनी के फोन ग्राहकों की पहली पसंद बने हुए हैं। जबसे ग्राहकों को इस फोन के बारे में पता चला है, सभी फोन की लॉन्चिंग डेट जाने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं, परंतु कंपनी की तरफ से इसकी लॉन्च डेट से जुड़ी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है, परंतु जल्द ही इससे जुड़ी खबरे सामने आ सकती हैं।

Conclusion

इस आर्टिकल के माध्यम से हमने Oppo के आने वाले नए फोन Oppo Find X9 Pro के Price, Features और Launch Date के बारे में जाना हैं। हमारा उद्देश्य Technology से जुड़ी नयी खबरें सबसे पहले आप तक पहुँचाना हैं। अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो हमें सोशल मीडिया पर फॉलो करें।

यह भी पढ़े – Realme Narzo 90 Price in India : 64 मेगापिक्सल के तगड़े कैमरे वाला फोन उड़ायेगा iPhone की नींदे

Mr. Viraj Mishra is the Founder and C.E.O. of Nuwye Times. He is a very genius man. He is well aware of the perception of the readers. So they guide us on how to deliver high-quality news to readers.

1 thought on “Oppo Find X9 Pro Price in India : 50 मेगापिक्सल के तगड़े कैमरे वाला फोन देगा iPhone को टक्कर”

Leave a Comment